Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, तीनों सवार सुरक्षित

भोपाल, 27 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के विमानतल से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद आज एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर खेत में गिर गया, जिस वजह से उसमें सवार पायलट समेत तीन लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार तीनों घायलों को पास ही के अस्पताल में भेजा गया। तीनों को मामूली चोट पहुंची हैं और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। विमान में कैप्टन अश्विनी शर्मा के अलावा दो पायलट राज और सामी सवार थे।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार विमान ने शाम को यहां विमानतल से उड़ान भरी थी। तकनीकी खराबी के कारण विमान खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सौभाग्य की बात यह रही कि विमान में आग नहीं लगी और वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त भी नहीं हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस, अग्निशमन दल और ग्रामीण पहुंचे और विमान में सवारों को अस्पताल पहुंचाया गया। ऐहतियात के तौर पर विमान के आसपास आग बुछाने के लिए भी पर्याप्त इंतजाम किए गए।
बताया गया है कि यह प्रशिक्षु विमान भोपाल से गुना की उड़ान पर था।
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image