Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायसेन, 30 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र के ग्राम गुलगांव में छह वर्ष की एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को आज एक ग्रामीण ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी कल मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद से फरार था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार करोंदिया रेलवे गेट के पास जंगल से ग्रामीण मोती बंजारा ने आरोपी को राजा सेहरिया को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित था। वहीं, पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के पिता ने युवक को भागते हुये देखा। बच्ची ने पिता को बताया कि पड़ोस में रहने बाले राजा ने उसके साथ बुरा काम किया है।
पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल में जाकर पीड़िता से बात की। सांची पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी राजा पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था। एसपी सुश्री शुक्ला ने बताया कि चार थाना क्षेत्रों के 30 पुलिस के जवानों को 6 टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की जा रही थी। आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चिन्हित मामला माना गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image