Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्यारह लाख रुपए का डोडा चूरा जब्त, एक महिला समेत दो गिरफ्तार

बड़वानी, 30 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा अनुविभाग में करीब 11 लाख रुपए के डोडा चूरा के अवैध परिवहन के आरोप में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
सेंधवा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एम एस बारिया ने बताया कि कल मुखबिर की सूचना पर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पिकअप वाहन को रोका गया। वाहन की जांच में भूसे के अंदर थैलों में भरा डोडा चूरा जब्त किया गया। उन्होंने बताया जब्त किए गए 122 किलोग्राम डोडा चूरा की कीमत 10 लाख 98 हजार रुपए है।
पिकअप से नासिक में मजदूरी करने वाले राजस्थान के जोधपुर जिले के गोवर्धन गौड़ और चित्तौड़गढ़ राजस्थान की केसरबाई धनगर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। उनके पास से दो मोबाइल और करीब 70 हजार रुपए भी जब्त किए गए।
इसी तरह एक अन्य घटना में कल वरला थाना क्षेत्र में करीब 7 किलोग्राम गांजे के साथ महाराष्ट्र के चोपड़ा निवासी कामिल को गिरफ्तार किया गया। एक अन्य कार्यवाही में चाचरिया पुलिस चौकी क्षेत्र में दुपहिया वाहन से परिवहन कर रहे 100 लीटर ओवरप्रूफ स्प्रिट के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image