Friday, Apr 19 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर पुलिस ने 32 प्रकरण दर्ज कर, ढाई दर्जन से ज्यादा नशा खोरो को किया गिरफ्तार

इंदौर, 31 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की पुलिस ने स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम तथा आबकारी अधिनियम (एनडीपीएस एक्ट) के तहत ने पिछले चौबीस घंटे में 32 से ज्यादा प्रकरण दर्ज कर 32 से ज्यादा नशा खोरों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस मुख्यालय से प्राप्त आधिकारिक जानकारी के अनुसार एनडीपीएस एक्ट के तहत सर्वाधिक चार प्रकरण हीरा नगर थाना पुलिस और आबकारी अधिनियम के तहत चार प्रकरण बाणगंगा थाना तथा चार प्रकरण राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने दर्ज कर कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। खजराना थाना पुलिस ने तीन प्रकरण एनडीपीएस एक्ट के तहत तथा तुकोगंज और लसूड़िया थाना पुलिस ने तीन-तीन प्रकरण आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज दर्ज कर कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
इसी क्रम में एनडीपीएस एक्ट के तहत दो-दो प्रकरण दर्ज एमजी रोड, सयोगितागंज, पलासिया, छोटी ग्वालटोली, एमआईजी, विजय नगर और परदेशीपुरा,पुलिस ने दर्ज कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आबकारी अधिनियम के तहत दो प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राउ और रावजी बाजार थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत एक-एक प्रकरण दर्ज कर कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
ज़्यादातर मामलों में रात दस बजे क बाद सड़कों, पुल-पुलियों के नीचे तथा आसपास छुपकर नशा खोरी करने वाले उक्त आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आये हैं। पुलिस सभी के विरुद्ध आगामी कार्यवाही कर रही है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image