Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार युवक की थाने में मौत

मंदसौर, 03 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की नार्कोटिक्स विंग द्वारा ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार एक युवक की थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मंदसौर नार्कोटिक्स विंग ने कल रात एक बड़ी कार्यवाही की थी। इस दौरान टीम ने 90 ग्राम ब्राउंन शुगर के साथ सोहेल को गिरफ्तार किया था। युवक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम युवक को थाने लेकर आई, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। घटना के बाद मृतक युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों द्वारा उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।
वहीं, युवक की मौत की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम और तहसीलदार जिला अस्पताल पहुंचे, अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। सोहेल की थाने में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में आती नजर आ रही है। मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर हत्या के आरोप लगाए है। साथ ही परिजनों ने 50 लाख रूपए मांगने का भी आरोप लगाया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image