Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिक्षक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन 6 अप्रैल को

भोपाल,05 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इन्दर सिंह परमार 6 अप्रैल को राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान कार्यक्रम में प्रदेश के उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों और प्राचार्यों को सम्मानित करेंगे।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कोविड 19 को दृष्टिगत रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन मंत्रालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 6 अप्रैल को दोपहर 3 बजे से किया जायेगा। सभी जिलों के शासकीय विद्यालयों के प्राचार्य और शिक्षक जिलो में स्थित एनआईसी वीसी रूम से वर्चुअली जुड़ेंगे। इस अवसर पर उन स्कूलों के प्राचार्य को भी सम्मानित किया जाएगा, जिनका परीक्षा परिणाम गत वर्ष 90 प्रतिशत से अधिक रहा है। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण स्कूल शिक्षा विभाग के फेसबुक और ट्विटर पेज एवं विमर्श यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।
लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय शैक्षिक संगोष्ठी 2020 के प्रथम एवं द्वितीय विजेता 2 शिक्षकों को श्री परमार भोपाल में प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित करेंगे। राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान के लिए सम्मानित किए जाने वाले शिक्षकों को जिला कलेक्टर द्वारा प्रशस्ति पत्र, शॉल, श्रीफल एवं सम्मान राशि 25 हजार प्रदान की जाएगी।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image