Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के स्थापना दिवस पर मध्यप्रदेश में अनेक आयोजन

भोपाल, 06 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर आज 'सेवा ही संगठन' की थीम पर जगह जगह अनेक आयोजन किए गए।
इस दौरान स्वच्छता अभियान, मास्क वितरण और एक बार में उपयोग होने वाले प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का संकल्प दिलाने जैसे अनेक सेवाभावी कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रदेश के सभी बूथ अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने निवास पर पार्टी का झंडा लगाकर मिष्ठान और फल वितरण किया। प्रदेश के सभी जिला कार्यालयों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाजपा के गौरवशाली इतिहास और विकास यात्रा पर व्याख्यान हुए।
पार्टी की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकारों की उपलब्धियों एवं योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश कार्यालय परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्री कुशाभाउ ठाकरे, राजमाता विजयाराजे सिंधिया और अन्य महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के पश्चात झंडावंदन किया। श्री चौहान ने यहां शाहपुरा में बूथ क्रमांक 273 के अध्यक्ष रूप सिंह तोमर के निवास पहुंचकर पार्टी का झंडा लगाया।
प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, श्रीमती सीमा सिंह, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सवनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। इसी तरह के आयोजन विभिन्न जिलों में आयोजित किए गए। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दमोह विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के मद्देनजर अपनी यात्रा के दौरान वहीं पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की।
प्रशांत
वार्ता
image