Friday, Apr 26 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विधानसभा अध्यक्ष गौतम ने कोरोना को रोकने जनप्रतिनिधियों से अपील की

भोपाल, 08 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लोगों को जागरुक करें।
श्री गौतम ने आज सभी जन प्रतिनिधियों को पत्र लिखकर आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी तरह तेजी से बढ़ रहा है। आमजन में बढ़ती लापहरवाही के दुष्परिणाम और जनजागरुकता में आपकी महती जिम्मेदारी और भूमिका को देखते हुए अपनी ओर से विशेष आग्रह करते हुए लिख रहा हूं। कोरोना महमारी बचाव की जनजागरुकता के लिए जनप्रतिनिधि के रूप में आपकी भूमिका एवं दायित्व दोनों ही महत्वपूर्ण हैं। इसलिए अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना की रोकथाम एवं इसके प्रति जनजागरुकता में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका अपेक्षित है।
उन्होंने कहा कि आपने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई हैं तो तत्काल इसे लगवाएं। इसके साथ अपने क्षेत्र में वेक्सीनेशन के लिए जागरुकता में भी अपना योगदान दें और वेक्सीनेशन सुनिश्चित कराएं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना के प्रति जनजागरण एवं आमजन द्वारा कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए 6-7 अप्रैल को 24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह पर राजधानी के मिटो हॉल परिसर में बेठे थे। श्री चौहान का यह प्रयास अत्यंत प्रशंसनीय और अनुकरणीय है। इस जन जागरण में सभी धर्म गुरूओं, समाज के वरिष्ठजनों का पूर्ण सहयोग एवं समर्थन मिला है।
श्री गौतम ने कहा कि हमें उम्मीद है हम सब मिलकर कोरोना की दूसरी लहर को रोकने में सफल होंगे।
नाग
वार्ता
image