Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन में बिना सैंपल लिए जांच रिपोर्ट देने के मामले की जांच आरंभ

खरगोन 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह के एसडीएम ने एक निजी अस्पताल द्वारा कथित तौर पर बिना सैंपल लिए जांच रिपोर्ट प्रदान किए जाने के मामले में आज जांच के आदेश दिए हैं।
बड़वाह के एसडीएम अनुकूल जैन ने बताया कि उन्होंने एक शिकायत के आधार पर बड़वाह के दादा दरबार अस्पताल की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि जांच दल दो दिन में उक्त गंभीर आरोप के बारे में जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करेगा जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई तय होगी। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने उसके द्वारा जमा कराई गई राशि की रसीद भी संलग्न की है।
शिकायत के मुताबिक शुक्रवार को रतनपुर निवासी एक महिला को दादा दरबार अस्पताल में लाया गया था। सीटी स्कैन की जांच में संक्रमण पाए जाने पर उन्हें वहां उपचार हेतु भर्ती कर लिया गया था। इसके उपरांत महिला के रिश्तेदारों से रक्त सम्बन्धी अन्य जांचों के लिए 4110 रुपए जमा कराए गए थे। कुछ देर बाद कथित तौर पर बिना सैंपल लिए ही विस्तृत जांच रिपोर्ट प्रदान कर दिये जाने पर महिला के रिश्तेदार आश्चर्यचकित रह गए थे और वहां हंगामा हो गया था।
महिला के रिश्तेदारों का आरोप था कि बिना सैंपल लिए ही अस्पताल प्रबंधन ने जांच रिपोर्ट थमा दी। नाव घाट खेड़ी के सरपंच अर्जुन केवट, बड़वाह कांग्रेस अध्यक्ष डोंगर सिंह खंडाला और महिला के रिश्तेदार संजय परिहार ने घटना को लेकर अस्पताल पर आरोप लगाए थे और इसकी शिकायत 181 पर मुख्यमंत्री से भी की गई थी।
महिला के रिश्तेदारों ने कहा कि कोरोना काल में आर्थिक रूप से वह टूट चुके हैं और ऐसे में अस्पताल प्रबंधन का यह रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image