Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उज्जैन में कोरोना कर्फ्यू

उज्जैन, 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन में तेज रफ्तार से फैल रहे कोरोना महामारी को देखते हुए शहर में प्रातः 10 बजे के बाद कर्फ्यू लगाया जाएगा।
जिला क्राईसिस मैंनेजमेंट समिति की आज यहां बैठक में प्रातः 6:00 बजे से 10:00 बजे तक किराना की दुकाने खोलने का निर्णय लिया गया। इसके बाद अनावश्यक कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं निकलेगा।
बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, कलेक्टर आशीष सिंह, पुलिस अधीक्षक सत्येंन्द्र कुमार शुक्ल, एडीएम नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में लिए गए निर्णय के तहत कल मंगलवार से प्रात: 6 बजे से प्रात: 10 बजे तक ही खुलेंगी फुटकर और थोक किराना दुकाने, फल एवं संब्जी विक्रेता चलायमान ठेले पर सब्जी तथा फलों का विक्रय प्रात: 6 बजे से प्रात: 10 बजे तक कर सकेंगे। ठेले वाले एक स्थान पर खड़े नही रहेंगे।
बैठक में निजी अस्पताल तथा माधवनगर अस्पताल में छोटे ऑक्सिजन प्लांट लगाये जाने पर विचार विमर्श किया गया और रेमडिसिविर इंजेक्‍शन के बारे में जनता में जागरूकता फैलाने के निर्देश दिये।
सं नाग
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image