Friday, Mar 29 2024 | Time 11:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार से आईपीएल का सट्टा संचालित करते तीन गिरफ्तार, 39 मोबाइल जब्त

बड़वानी, 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे 20 -20 क्रिकेट मैच पर कार में सट्टा संचालित करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनसे 39 मोबाइल समेत सट्टा संचालन से जुड़ी अन्य सामग्रियां जब्त की गयीं है।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने बताया कि कल रात खंडवा बड़ोदरा मार्ग पर कसरावद के समीप एक कार में आईपीएल का सट्टा संचालन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बल ने कार को घेर लिया। लेकिन आरोपी कार को तेजी से चलाते हुए धार जिले के कुक्षी कस्बे में ले गये और वहां उतरकर गलियों में प्रवेश कर गए।
पुलिस ने घेराबंदी कर एक घर से बड़वानी जिले के लोनसरा निवासी मनीष सोलंकी, राजपुर निवासी मनीष मेहता और रतलाम निवासी दिनेश सोनी को गिरफ्तार किया। उनकी कार में रखे 39 मोबाइल, दो लैपटॉप आईपीएल सट्टा संचालित करने का सॉफ्टवेयर, पेन ड्राइव, चार्जर आदि बरामद किए गए। उनके पास से नगद 10000 रुपये और मोबाइल में दर्ज करीब दस लाख रुपये के सट्टे का हिसाब किताब पता चला।
उन्होंने बताया कि इस सट्टे का हिसाब किताब बड़वानी के एक निजी अस्पताल संचालक आनंद मारू को व्हाट्सएप के माध्यम से प्रेषित करते हैं। इसके बाद आनंद मारू के विरुद्ध भी प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी गई है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image