Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आनंदीबेन ने कोविड संक्रमण के मामले में कलेक्टरों से चर्चा की

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने प्रदेश के कोविड-19 संक्रमण प्रभावित चार जिलें ग्वालियर, जबलपुर, इंदौर और भोपाल के कलेक्टरों से राजभवन लखनऊ से दूरभाष पर आज चर्चा की।
श्रीमती पटेल ने संक्रमण की दूसरी लहर की स्थिति और उसके उपचार, नियंत्रण संबंधी व्यवस्थाओं और आवश्यकताओं की जानकारी प्राप्त की। स्वास्थ कर्मचारियों, अधिकारियों, फ्रंटलाईन वर्कर्स और उनके परिजनों के स्वास्थ की भी जानकारी ली।
उन्होंने कोविड संक्रमण और नियंत्रण के प्रयासों की कलेक्टरो द्वारा दी गई जानकारियों की सराहना करते हुए निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन के कार्य की गति को और अधिक तेज किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन हो सके। उन्होंने कोविड बेड्स, ऑक्सीजन सप्लाई और दवाईयों की उपलब्धता की निरंतर मॉनीटरिंग और प्लानिंग के साथ कार्य किए जाए ताकि जनसामान्य को उपचार की और अधिक बेहतर सुविधा उपलब्ध हो। उन्होंने समस्त व्यवस्थाओं की विस्तार के प्रयासों को भी और अधिक गति प्रदान करने को कहा।
उन्होंने कोविड से बचाव संबंधी हिदायतों के संबंध में व्यापक जन जागृति की जरुरत बताई उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को विश्वविद्यालय से भी पूरा सहयोग किया जाएगा। उन्होंने कलेक्टरों को इस संबंध में कार्ययोजना तैयार कर प्रस्तुत करने के लिए भी कहा है।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image