Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवपुरी में कोरोना कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ा

शिवपुरी, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी के जिला दंडाधिकारी अक्षय कुमार सिंह ने कोरोना कर्फ्यू 30 अप्रैल तक बढ़ाने के आदेश दिए हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला दंडाधिकारी श्री सिंह ने कोरोना कर्फ्यू 30 अप्रैल तक लागू रहने के आदेश दिए हैं। इस आदेश के अनुसार जिले में आयोजित विवाह समारोह में वर-वधू पक्ष के मिलाकर 20 व्यक्ति ही शामिल हो सकेंगे। शव यात्रा, उठावनी और मृत्यु भोज में 10 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे। इसकी सूचना भी संबंधित अनुविभागीय दंडाधिकारी को देना होगी। जिले में सुबह की सैर करना भी पूर्णता प्रतिबंधित रहेगा। बिना किसी आकस्मिक कार्य के घर से निकलना प्रतिबंधित रहेगा। जिले में सुबह 7:00 से 10:00 तक आवश्यक वस्तुओं दूध, किराना, सब्जी आदि की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से ही की जा सकेगी।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image