Friday, Mar 29 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तिहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

बैतूल, 21 अप्रैल,(वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के गंज थाना क्षेत्र में कल एक युवक ने अपने पिता एवं दो पड़ोसी महिलाओं की हत्या कर दी थी। पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने आज पत्रकारों को बताया कि थाना क्षेत्र के जयप्रकाश वार्ड में संतू लाल पारधे (44) ने विवाद कर अपने पिता फत्तू पारधे (66) के अलावा पड़ोसी गुंताबाई झरबड़े (60) तथा बहु रितिका झरबड़े (23) की लोहे की सब्बल से हमला कर दी थी।
फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बैतूल अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) नितेश पटेल के नेतृत्व में टीम गठित की। विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी किसी मोटर साइकिल चालक से लिफ्ट मांगकर कोतवाली थाना क्षेत्र के खेड़ीसांवलीगढ़ मार्ग की तरफ गया है। इस मार्ग पर स्थित ढाबो पर लगे सीसीटीवी को देखकर मोटर साइकिल मालिक का पता किया।इससे पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी खेड़ीसांवलीगढ़ से झल्लार तरफ जाने वाले मार्ग तरफ गया है।
पुलिस ने इस क्षेत्र की घेराबंदी कर आरोपी को ताप्ती घाट के पास गिरफ्तार किया।
एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान जानकारी लगी कि पड़ोसी राजेश झरबड़े से काम धंधे को लेकर कुछ दिन पूर्व आरोपी का विवाद हुआ था। आरोपी के पिता ने इस दौरान राजेश झरबड़े एवं उसके परिवार का पक्ष लिया था, जिससे आरोपी मन ही मन दुखी था। आरोपी कोई काम धंधा नही करता था। घटना के दिन काम धंधे को लेकर पिता के बोलने से आरोपी ने विवाद कर अपना आपा खोकर पिता के सिर पर लोहे की सब्बल से वार कर हत्या कर दी और पड़ोसी राजेश झरबड़े के घर सब्बल लेकर जा पहुंचा। राजेश के नही मिलने पर सामने आई राजेश की पत्नी रितिका एवं उसकी मॉ गुंता बाई की हत्या कर फरार हो गया था।
सं नाग
वार्ता
image