Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों रासुका-नरोत्तम

ग्वालियर, 23 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के अंतर्गत सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
डॉ. मिश्रा आज यहां पुलिस कंट्रोल-रूम में ग्वालियर-चम्बल संभाग के अधिकारियों के साथ कोरोना की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने जनता से कोरोना जैसी विपत्ति से निपटने के लिये प्रशासन का सहयोग करते हुए कोरोना कर्फ्यू के सख्ती से पालन की अपील की।
उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि महामारी से निपटने के लिये कोरोना कर्फ्यू का पालन सख्ती से कराया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने बैठक में अधिकारियों को कोरोना पीड़ितों के उपचार में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतने की हिदायत दी।
डॉ. मिश्रा ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी को किसी भी प्रकार से बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध सख्ती से निपटा जाये। ऐसे तत्वों के खिलाफ रासुका के अंतर्गत कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। उन्होंने बैठक में सोशल मीडिया पर कोरोना संबंधी झूठी खबरें एवं अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध भी सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
नाग
वार्ता
image