Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर दूसरे डोज में भी सबसे पहले शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करेगा: मिश्रा

इंदौर, 17 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री एवं इंदौर के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि इंदौर हमेशा की तरह दूसरे डोज के वैक्सीनेशन का लक्ष्य सबसे पहले हासिल करेगा।
श्री मिश्रा ने कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान 3.0 के इंदौर में शुभारंभ अवसर पर यह बात कही। गृह मंत्री श्री मिश्रा और जल-संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने अभय प्रशाल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर अभियान की शुरूआत की। इस अवसर पर विधायक महेन्द्र हार्दिया और रमेश मैंदोला के साथ अन्य जन-प्रतिनिधि तथा अधिकारी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म-दिवस के अवसर पर सम्पूर्ण प्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान 3.0 की शुरुआत हुई। इंदौर जिले में भी वैक्सीनेशन के लिये आम जनता में उत्साह देखा गया। आज से वैक्सीनेशन महाअभियान का तीसरा चरण प्रारंभ हुआ।
टीकाकरण केन्द्र पर कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने आयीं सुश्री ऐश्वर्या सोनी को मंत्री श्री मिश्रा ने स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दीं और जिलेवासियों को जल्द से जल्द कोविड का टीका लगवाने का अनुरोध किया। मंत्री श्री मिश्रा ने टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने जिलेवासियों से अपील की कि जिन भी नागरिकों का दूसरा डोज ड्यू है वे जल्द से जल्द कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं और कोरोना से खुद को सुरक्षा चक्र प्रदान करें।
बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image