Friday, Apr 26 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बैतूल में सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत, तीन घायल

बैतूल, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना के पाढर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर की बैतूल-नागपुर हाईवे के छिंदवाड़ा-पांर्ढुना के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई। इस घटना में अन्य तीन पुलिसकर्मी घायल हुए है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने आज बताया कि पाढर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक (एसआई) विनोद यादव, सहायक उप निरीक्षक दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी एवं अरूण लोवंशी चोरी के एक मामले में जांच करने छत्तीसगढ़ प्रदेश के रायपुर कार से गए थे। चार सदस्यीय दल दो चोरों को हिरासत में लेकर कल वापस लौट रहा था कि देर रात दो बजे के बाद मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांर्ढुना और बड़चिचोली के पास हाईवे पर कार एक ट्रक में घुस गई। इस हादसे में पाढर चौकी प्रभारी विनोद यादव (45) की मौके पर ही मौत हो गई, वही सहायक उप निरीक्षक दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी एवं अरूण लोवंशी घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि घायल लोगों को बेहतर उपचार के लिए नागपुर में भर्ती किया है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। दोनो आरोपी कार में पीछे की सीट पर बैठे होने से उन्हें चोट नही आई। दोनो आरोपी पुलिस सुरक्षा में है।
एएसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बैतूल अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) नितेश पटेल को घटनास्थल भेज दिया था। मृतक सब इंस्पेक्टर छिंदवाड़ा के रहने वाले थे इसलिए वहॉ उनका शव भेज दिया है। होशंगाबाद रेंज की पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) दीपिका सूरी एवं बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद विनोद यादव की अंत्येष्टि में शामिल होने छिंदवाड़ा जा रही है।
सं नाग
वार्ता
image