Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


युवती पर एसिड अटैक मामले के आरोपियों की तलाश

पन्ना, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र में एक युवती पर एसिड से अटैक किया गया, जिससे उसकी दोनों आंखे झुलस गयी। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी, लेकिन आज शाम तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहो में कल एक युवती पर एसिड अटैक की घटना हुयी। इस घटना में युवती गंभीररुप से घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले के दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका है।
उधर, एसिड अटैक का शिकार हुई युवती से जिला अस्पताल में मिलने कलेक्टर संजय कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा पहुंचे। उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। पीड़िता का कहना है कि गांव के ही सुमेर सिंह और गोल्डी राजा पहले उसको पकड़ कर जंगल की तरफ ले गए, इसके बाद बदसलूकी करने पर जब उसने विरोध
किया तो आंखों में कोई दवाई (तेजाब) डाल दिया। युवती के मुताबिक उसके भाई को भी आरोपी पकडे हुए हैं, जिसका अभी तक पता नहीं है।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध थाना पवई में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। विवेचना के
दौरान धारा 326 का इजाफा किया गया है। पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीना ने पुलिस टीमें गठित कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ़्तारी करने के निर्देश दिए हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image