Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बैतूल में सात चोरों से लाखों रुपये का माल बरामद

बैतूल, 24 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सात आरोपियोे को पुलिस ने गिरफ्तार कर करीब 42 लाख रूपए का सामान बरामद किया।
होशगांबाद रेंज की पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) दीपिका सूरी ने आज पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली एवं गंज थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाए होने पर आरोपियो की धरपकड़ के लिए टीम गठित की थी। टीम ने जांच के दौरान संदेही रोशन उर्फ रोशू नागवत (19) निवासी बैतूल एवं अनिल नागले (20) निवासी गौठाना को छत्तीसगढ़ प्रदेश के रायपुर से पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अपने साथी सूरज उर्फ एलिसन भावसार निवासी बैतूल एवं बाबू सिंधी के साथ मिलकर कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात करते की। जिस पर सूरज भावसार को गिरफ्तार किया, वही बाबू सिंधी फरार हो गया। अन्य मिली सूचनाओं के आधार पर नगर के गंज थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले संजय उर्फ संजू परते , पारस, विजय टेकाम के अलावा एक नाबालिग को गिरफ्तार किया।
आईजी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सात आरोपियों के कब्जे से करीब 42 लाख रूपए मूल्य के सोने-चॉदी के आभूषण, एक कार, चार मोटर साइकिल एवं नगद राशि बरामद की। बताया कि आरोपी सूने मकानो को निशाना बनाकर वारदात को अंजाम देने थे और चोरी के वाहनों का उपयोग करते थे। पुलिस फरार आरोपी बाबू सिंधी की तलाश कर रही है।
सं नाग
वार्ता
image