Tuesday, Oct 19 2021 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गोवंश के अवशेष मिलने पर उपद्रव, 3 प्रकरण दर्ज

खरगोन, 25 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर गोवंश के अवयव पाए जाने पर आज रैली के दौरान हुए उपद्रव को नियंत्रित कर एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने गौवंश के अवशेष मिलने पर तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) नीरज चौरसिया ने बताया कि कल रात्रि खरगोन में गोवंश के अवशेष पाए जाने को लेकर आक्रोशित लोगों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया था। आज इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन आरोपियों के विरुद्ध पहले भी इस तरह के प्रकरण दर्ज हैं।
उधर, आज इस घटना को लेकर एक संगठन से जुड़े करीब 200 लोगों ने रैली निकाल कर दुकानें बंद कराने का आग्रह किया। इसी दौरान एक पेट्रोल पंप को बंद कराने के दौरान वहां पर ईंधन भरवाने आए दो युवकों से भीड़ ने मारपीट की। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग किया और भीड़ को खदेड़ दिया। घटना के चलते भगदड़ मच गई और लोगों ने दुकानें बंद कर ली।
एएसपी श्री चौरसिया ने बताया कि दो युवकों से मारपीट कर उन्हें घायल करने के मामले में पुलिस ने करीब एक दर्जन नामजद और डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है। इसके अलावा बिना अनुमति रैली निकालने को लेकर धारा 144 के उल्लंघन के अंतर्गत भी एक अपराध दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और सामान्य है। एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रखा गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए लोकायुक्त से घबरा रहे कमलनाथ: शर्मा

कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए लोकायुक्त से घबरा रहे कमलनाथ: शर्मा

19 Oct 2021 | 7:25 PM

खंडवा, 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लोकायुक्त को लेकर दिए गए बयान पर आज एक बार फिर उन पर हमला करते हुए कहा कि अब कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए वह लोकायुक्त के घबरा रहे हैं।

see more..
image