Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विद्युत वितरण कंपनियों का लक्ष्य उपभोक्ता की संतुष्टि-तोमर

टीकमगढ़, 27 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज एक बिजली उपभोक्ता द्वारा ट्रांसफार्मर बदने के लिए पैसा मांगने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।
श्री तोमर निवाड़ी में विद्युत उपकेन्द्र देवेन्द्रपुरा के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि निवाड़ी में ग्राम असाटी के पगल अहिरवार की शिकायत की थी कि आधिकारी जला हुआ ट्रांसफार्मर बदलने के लिए पैसे लिये हैं। इस मामले में श्री तोमर ने संबंधित अधिकारी के विरूद्ध जाँच कर प्रशासनिक एवं पुलिस कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा झिरन्या, खरगोन से प्रदेश के 16 विद्युत उपकेन्द्रों का वर्चुअल लोकार्पण और 13 उपकेन्द्रों का भूमि-पूजन किया गया है। इन कार्यों की कुल लागत 321 करोड़ 80 लाख रूपये है। उन्होंने कहा कि इससे विद्युत उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण एवं निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित होगी।
श्री तोमर ने कहा कि सभी विद्युत वितरण कंपनियों का लक्ष्य उपभोक्ता की संतुष्टि है। उन्होंने कहा कि जले हुए ट्रांसफार्मर समय पर बदले जायेंगे। विद्युत उपभोक्ता बिजली का बिल समय पर जमा करें। बिजली कर्मी की माँगों पर सहानुभूति-पूर्वक विचार किया जायेगा।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image