Friday, Mar 29 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जेल से रिहा अपराधी की वारदात पर थाना प्रभारी पर होगी कार्रवाई: एसपी

मुरैना, 28 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने कहा है कि जेल से रिहा अपराधी ने किसी भी तरह की कोई वारदात की तो संबधित थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक श्री शाक्यवार कल यहां कलेक्टर सभागार में पुलिस और राजस्व अधिकारियों की बैठक में पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। जिला प्रशासन ने बैठक का आयोजन रेत, पत्थर, शराब और खनन के परिवहन पर अंकुश लगाने एवं दूध और तेल में मिलावट रोकने के लिए किया था। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराधी जेल से रिहा होकर अपने घर-गांव पहुंचे और वो किसी प्रकार की कोई वारदात न कर दे, इसके लिये संबधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे।
बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री शाक्यबार ने कहा कि जिले के किसी भी थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं बिगडनी चाहिये। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट तौर पर चेतावनी भरे लहजे में कहा कि किसी भी थाना क्षेत्र ने अवैध शराब और परिवहन होती पाई गई तो थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बैठक में कलेक्टर बी कर्तिकेयन ने पुलिस और राजस्व अधिकारियों से कहा कि दोनों समन्यवय बनाकर अपराधों को रोकने के लिये सख्त कार्रवाई करें, जिससे अवैध कारोबार पर पूरी तरह से अंकुश लग सके।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image