Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगी चार-चार लाख रुपए की सहायता

भोपाल, 01 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार द्वारा भिंड जिले में हुए सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए और घायलों को पचास-पचास हजार रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की गयी है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर राज्य के राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा जिले के प्रभारी गोविंद सिंह राजपूत ने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन को 4-4 लाख और घायल व्यक्तियों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को दुर्घटना की जांच करने के आदेश दिए भी दिए हैं।
भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र में आज सुबह ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के बरेली जा रही एक बस के डंपर से टकरा जाने के कारण सात लोगों की मौत हो गयी और 16 घायल हो गए।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image