Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेवानिव‍ृत्त अधिकारी कर्मचारियों के अनुभवों का लाभ लेते रहना चाहिए–खाड़े

भोपाल 01 अक्टूबर (वार्ता) जन संपर्क विभाग के आयुक्त सुदाम खाड़े ने कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी और कर्मचारियों के अनुभव महत्वपूर्ण होते हैं। समय-समय पर उनके अनुभवों का लाभ विभाग को लेते रहना चाहिए।
श्री खाड़े आज यहां जन सम्पर्क विभाग के जनसम्पर्क अधिकारी महेंद्र व्यास, डार्क रूम सहायक गंगा सिंह और भृत्य श्रीमती कांतिदेवी की सेवानिवृत्ति पर आयोजित विदाई समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने श्री व्यास ने 39 साल से अधिक समय तक विभाग में सेवाएं दीं, यह बहुत बड़ा कालखंड है और यह अनुभव कम नहीं है। उन्होंने सेवानिवृत्त अधिकारी और कर्मचारियों से कहा कि वे अब परिवार के साथ रहकर अपने शेष बचे कार्यों को पूरा करें। उन्होंने श्री व्यास सहित तीनों सेवा निव‍ृत्त कर्मचारियों के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
जन सम्पर्क संचालक आशुतोष प्रताप सिंह ने कहा कि श्री व्यास ने अपनी उत्कृष्ट कार्यशैली और सद व्यवहार से अपनी और विभाग की अलग पहचान बनाई है। उन्होंने श्री व्यास को दीर्घायु एवं सुखमय जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।
अपर संचालक सुरेश गुप्ता और डॉ. एच एल चौधरी सहित कार्यक्रम में उपस्थित अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने सेवा सेवानिवृत तीनों लोगों को पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें सुखमय एवं दीर्घायु जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर जन सम्पर्क अधिकारी संघ के संयुक्त संचालक संजय जैन, तृतीय वर्ग कर्मचारी समिति के शेख अजीज, चतुर्थ वर्ग कर्मचारी समिति से राम सिंह सेन और कर्मचारी बचत साख समिति की ओर से प्रकाश बघेल ने महेंद्र व्यास एवं श्रीमती कांति देवी को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।
नाग
वार्ता
image