Friday, Mar 29 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मै पूरी तरह से स्वस्थ हूं: कमलनाथ

भोपाल, 02 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच आज यहां कहा के वे पूरी तरह से स्वस्थ है।
श्री कमलनाथ ने यहां कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा में कहा कि उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थी। उन्होंने कहा कि वे अपना पोस्ट कोविड चेकअप कराने जरूर गया था। क्योंकि उन्हें निमोनिया हुआ था, वह तो किसी को भी हो सकता है। मैंने अपना पूरा चेकअप कराया है, सब ठीक निकला है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वे दिल्ली में थे, क्योंकि दिल्ली में भी उनके पास कई जवाबदारियां है। इसका मतलब यह नहीं कि उनका दिल्ली में कोई स्वास्थ्य खराब था और आराम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में प्रत्याशी चयन पर हमें जीतने वाला उम्मीदवार चाहिए, हमने सर्वे कराएं है, सभी से विचार-विमर्श किया है। शीघ्र ही हम हमारे प्रत्याशी घोषित करेंगे।
उन्होंने कहा कि आज प्रश्न उपचुनाव का नहीं है। आज जो चुनाव सामने हैं वो देश की संस्कृति को बचाने के, प्रदेश को बचाने के लिये है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आज हर क्षेत्र में मध्यप्रदेश नंबर वन है। अभी एनसीआरबी की रिपोर्ट आई आदिवासियों पर अत्याचार में मध्यप्रदेश नंबर वन, किसानों की आत्महत्या में मध्यप्रदेश नंबर वन है। उन्होंने कहा कि हम आज नारा लगाते हैं, जय जवान-जय किसान, लेकिन आज हमारा आज हमारा किसान कहां खड़ा है, यह हमें देखना होगा।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज गांधीजी की जयंती पर उनकी जो सोच थी, उनके जो विचार थे, उनका बताया जो मार्ग था, उस पर हम कैसे चले, यह आज हमें सोचना होगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की क्या हालत है। आज कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं है। चाहे छोटा व्यापारी हो या अन्य वर्ग हो। उन्होंने कहा कि हम हमारी सरकार में 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली देते थे, वहीं, आज हजारों रुपए के बिल आ रहे हैं।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image