Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपने पूर्व के बयान पर सफाई दी विजय शाह ने

भोपाल, 02 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव के बीच आज वन मंत्री एवं भाजपा नेता विजय शाह का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वे यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि पार्टी ने उन्हें जवाबदारी दी है कि 'मांधाता क्षेत्र' में 'भाजपा' नहीं जीते। हालाकि कुछ समय बाद उन्होंने एक अन्य वीडियो के जरिए सफाई पेश की और कहा कि वह 'स्लिप ऑफ टंग' था।
आदिवासी नेता श्री शाह ने सफाई पेश करते हुए एक मिनट 15 सैकंड का वीडियाे जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आज वे ओंकारेश्वर जा रहे थे, तभी रास्ते में एक स्थान पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। श्री शाह ने कहा कि वे कहना चाह रहे थे कि क्षेत्र में ''भाजपा हारना'' नहीं चाहिए, लेकिन गलती से स्लिप ऑफ टंग के कारण ''भाजपा जीतना'' नहीं चाहिए निकल गया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेसी इसी बात को लेकर बड़े खुश हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे मांधाता और आेंकारेश्वर क्षेत्र के संबंध में शर्त लगाने के लिए तैयार हैं और वहां पर कांग्रेस जीत नहीं सकती है।
इसके पहले लगभग 28 सैकंड का वीडियो जारी हुआ था, जिसमें श्री शाह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी दी है कि क्षेत्र में ''भाजपा जीतना'' नहीं चाहिए। इस वीडियो को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा कि इस (खंडवा) उपचुनाव में भाजपा ने वन मंत्री को जो जवाबदारी दी है, उसको वे खुद बता रहे हैं।
खंडवा संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान 30 अक्टूबर को होना है। दोनों ही दलों की ओर से प्रत्याशी घोषित नहीं हुए हैं, लेकिन पार्टी स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। भाजपा की ओर से खंडवा के अधीन आने वाले मांधाता और ओंकारेश्वर क्षेत्र की जिम्मेदारी श्री शाह को दिए जाने की जानकारी सामने आयी है।
प्रशांत
वार्ता
image