Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने चिन्नौर चावल को जीआई टेग मिलने पर व्यक्त की प्रसन्नता

भोपाल,03 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बालाघाट जिले में होने वाले विशेष किस्म के प्राचीन और सुगंधित चिन्नौर चावल को ‘जीआई टेग’ मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मैंने भेंट स्वरूप चिन्नौर चावल भेजे हैं। मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता है कि बालाघाट जिले का यह चावल ‘जीआई टेग’ प्राप्त है और एक जिला एक उत्पाद के रूप में चयनित भी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी से भेंट के दौरान उन्होंने बालाघाट में होने वाले विशेष किस्म के प्राचीन और सुगंधित चिन्नौर चावल की विशेषताओं के बारे में प्रधानमंत्री को बताया था। चिन्नौर चावल की किस्म की सराहना भी श्री मोदी ने की थी।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी से प्रदेश के किसान बहन-भाइयों को मिले ऊर्जा और प्रेरणा से भरे वचन तथा केंद्र एवं राज्य सरकारों के संयुक्त प्रयास से किसानों की आय को दोगुना करने और लोकल फॉर वोकल के साथ आत्मनिर्भरता के संकल्प को मजबूती प्रदान करेंगे।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image