Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भेरू घाट पर दो बसें टकराई, एक महिला की मौत, चार यात्री घायल

इंदौर, 03 सिंतबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की सिमरोल थाना क्षेत्र में आज दोपहर दो बसों की आमने-सामने हुई भिडंत में एक महिला की मौत हो गई और चार यात्री मामूली रूप से घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया आज दोपहर लगभग 12 बजे भेरूघाट से 200 मीटर इंदौर की तरफ यह हादसा हुआ। एक बस खंडवा की ओर से इंदौर तथा दूसरी बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी। इस दौरान घाटी क्षेत्र में स्थित मोड़ पर दोनों बसें टकरा गई। घटना में बस के केबिन में बैठी एक अज्ञात महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि अन्य चार यात्री मामूली रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद दोनों ही बसों का चालक और सह चालक मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।
जितेन्द्र विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image