Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गांजा की तस्करी में लिप्त पांच आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर, 06 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर की अपराध शाखा पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो लाख रुपए कीमत का 19 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया है।
अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार कल मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि रायपुर से जबलपुर आने वाली बस में गांजा का पार्सल पैक होकर आया है। जिसे लेने के लिए दो व्यक्ति अलग-अलग मोटर साइकिलों से घूम रहे हैं। सूचना पर तत्काल थाना माढ़ोताल तथा अपराध शाखा पुलिस द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर दीनदयाल बस स्टैंड के पास पहुंचकर पाया कि दो व्यक्ति बस के ऊपर चढ़कर सामान उतार रहे थे तथा बस के पास ही मुखबिर के बताए नम्बर के दो दुपहिया वाहन खड़े थे।
इसबीच सामान उतार रहे दोनों व्यक्तियों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर दोनों व्यक्ति, बस का चालक एवं क्लीनर को पकड़ा। पकड़े गए व्‍यक्तियों से नाम पता पूछने पर उन्‍होंने अपना नाम अनिकेत पटेल, आदित्य बर्मन एवं बस मथुरा प्रसाद नामदेव और कमल सिंह तथा क्लीनर सूरज यादव होना बताया। एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्यवाही कर तलाशी लेते हुए अनिकेत से एक खाकी रंग का कार्टून पार्सल जिसमे 20 नग खाकी रंग का टेप लगा हरी पन्नी में अवैध मादक पदार्थ गांजा तथा मोटर सायकिल जब्त की गयी।
इसके अलावा आदित्य बर्मन से एक मोबाइल और दुपहिया वाहन तथा बस चालक मथुरा प्रसाद नामदेव से एक मोबाइल फोन और नगदी 23 हजार रुपये एवं कमल सिंह से एक मोबाइल फोन और नगदी 13 हजार 200 रुपये जप्त किए गए। जब्त किए गए गांजे का वजन करने पर 19 किलो 700 ग्राम गांजा कीमती लगभग 2 लाख रूपये बताया गया है।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image