Friday, Apr 19 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विकास के लिए नहीं आने देंगे पैसों की कमीःशिवराज

खंडवा, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि स्व नंद कुमार सिंह चौहान ने इस क्षेत्र के विकास के लिए जो सपने देखे थे, उसे हम पूरा करेंगे और विकास के काम के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यह बात खंडवा लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल द्वारा नामांकन जमा किए जाने के अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि खंडवा लोकसभा उपचुनाव में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी सक्रियता के साथ मैदान में उतर जाए। हर बूथ पर भाजपा का कमल खिले ताकि हम ऐतिहासिक जीत दर्ज कर नया रिकॉर्ड बनाएं। यही स्व. नंदकुमार सिंह चौहान को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ही विकास कर सकती है, कांग्रेस तो सिर्फ घोषणाएं करती थी। इन झूठी घोषणाओं के कारण ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार तो बनी लेकिन वादे नहीं पूरे होने के कारण अपनी ही पार्टी के विधायकों ने कांग्रेस से नाता तोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया। पंद्रह माह में ही फिर भाजपा सरकार बन गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते प्रदेश में आर्थिक स्थिति जरूर खराब है लेकिन हम इस क्षेत्र के विकास में पैसों की कमी नहीं आने देंगे।
उन्होंने कहा कि हम स्व नंदकुमार सपने को पूरा करेंगे और उद्वहन सिंचाई योजनांतर्गत हम किसी भी गांव को पानी से वंचित नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को हमने मेडिकल कालेज, आदर्श विद्यालय और भी कई सौगातें दी है और यह विकास रूकने वाला नहीं है। आप सभी से अनुरोध है कि हर बूथ से भाजपा को जिताएं ताकि जीत का एक रिकार्ड बन सके।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारें गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य कर रही हैं। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आवासीय योजना, आयुष्मान योजना, उज्जवला जैसी योजनाओं के माध्यम से गरीबों का जीवन स्तर उठा रहे हैं, तो वहीं किसानों को नवीन फसल बीमा योजना के साथ ही सम्मान निधि दी जा रही है।
नाग
वार्ता
image