Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जिंदा समाधि लेने वाले बाबा को पुलिस ने पकड़कर अस्पताल पहुंचाया

मुरैना, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के केथोदा गांव में एक बाबा को जिंदा समाधि लेते हुए पुलिस ने समाधि स्थल से पकड़कर उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कैथोदा गांव के एक मंदिर पर एक वयोवृद्ध बाबा रामसिंह कुशबाह उर्फ पप्पनदास बाबा पूजा अर्चना करता है। कल उसने अपने परिजनों से जिंदा समाधि लेने की इच्छा जाहिर की कि उसे भगवान ने समाधि लेने का आदेश दिया जिससे उसे मोक्ष प्राप्त होगा। परिजनों ने मंदिर परिसर में हीं बाबा की इच्छा अनुसार एक गहरा गड्डा खोदा और बाबा की पूजा करने के बाद उसे गड्ढे में एक चादर उड़ाकर समाधि लेने के लिये लेटा दिया।
मुरैना के सिविल लाइंस थाना पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली तो उसने मौके पर पहुंचकर बाबा को समाधि स्थल से पकड़कर उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने उक्त बाबा को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image