Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा को हर समाज और वर्ग की चिंता: शिवराज

निवाड़ी, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है, जो हर समाज और हर वर्ग की चिंता करती है। भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति तक की चिंता करती है और उस तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के प्रयास भी करती है।
श्री चौहान ने पृथ्वीपुर से पार्टी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के नामांकन जमा करने के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने मंडी प्रांगड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का प्रयास करती है। इसी मंत्र को ध्यान में रखते हुए हम निरंतर 18 वर्षों से जनता को जनार्दन मानकर उसकी सेवा कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस चुनाव को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें और शिशुपाल यादव को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें।
सभा को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में सबसे बड़ा फर्क यही है कि भाजपा में वंशवाद नहीं चलता, जबकि कांग्रेस वंशवाद के आधार पर ही चलती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश में इकलौती ऐसी पार्टी है जो हमेशा गरीबों, किसानों, मजदूरों की चिंता करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने इन वर्गों के लिए विभिन्न योजनाएं लागू की हैं। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में विकास के नए आयाम गढ़ रही है।
इस अवसर पर निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, टीकमगढ़ जिला प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग, प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मुकेश चतुर्वेदी, प्रदेश शासन के मंत्री भारत सिंह कुशवाह, जिलाध्यक्ष अखिलेश अचायी, अनिल जैन, राकेश गिरी, राहुल सिंह लोधी, आकाश अग्रवाल, अन्नू चतुर्वेदी, कमलेश खटीक, मंगेश रमपुरया, मुकेश दांगी, ओमप्रकाश रावत, मानसिंह दांगी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नागरिक उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image