Monday, Nov 29 2021 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हाईवा की चपेट में आने से दो की मौत, ग्रामीणों ने वाहन में आग लगाई

धमतरी 09 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाईवा की चपेट में आने से दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बिरेझर पुलिस चौकी क्षेत्र के नेशनल हाईवे में बीती रात हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवा में आग लगा दी। इस दौरान नेशनल हाईवे में 2 घंटे से अधिक समय तक यातायात प्रभावित रहा।
पुलिस के अनुसार ग्राम चटौद निवासी श्रीकांत साहू और लक्ष्मण साहू रायपुर के एक कंपनी में कार्यरत थे। दोनों ड्यूटी के बाद बाइक से रात में वापस लौट रहे थे। कोंडापार के पास हाइवा ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। देखते ही देखते भीड़ इकट्ठी हो गई। इस बीच आक्रोशित भीड़ ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद हाईवा चालक वहां से भाग गया।
सं नाग
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image