Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेन्द्र सिंह के ट्विटर अकाउंट से हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज

भोपाल, 09 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत आज यहां अपराध शाखा थाने में दर्ज करायी गयी।
श्री सिंह की ओर से शिकायतकर्ता आशीष मंगल सोनी ने अपराध शाखा थाने में आवेदन देकर बताया कि नगरीय विकास एंव आवास मंत्री श्री सिंह के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को आज सुबह के वक्त हैक किया गया, जिसके बाद हैकरों ने मंत्री श्री सिंह के ट्वीटर अकाउंट से मध्यप्रदेश कांग्रेस के द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट को लाइक किया गया, जिससे मंत्री की छवि धूमिल हुयी है।
इस पोस्ट के संबंध में जैसे ही जानकारी मिली उसके बाद विशेषज्ञों की मदद से मंत्री श्री सिंह के अकाउंट को रिकवर कराया गया है। अपराध शाखा को दी गई शिकायत में इस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग मंत्री श्री सिंह की ओर से की गयी है।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image