Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उपचुनाव में भाजपा को जिताने लगाए जाएंगे संकल्प ध्वज: भूपेंद्र

भोपाल, 11 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने का संकल्प लेते हुए आगामी 15 अक्टूबर को प्रदेश के 11 विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प ध्वज लगाएं जाएंगे।
श्री सिंह ने यहां चुनाव प्रबंध समिति की बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि खंडवा लोकसभा की आठ विधानसभा और तीन अन्य विधानसभाओं में दशहरे के दिन 15 अक्टूबर को उपचुनाव में भाजपा को जिताने के लिए विजय संकल्प ध्वज लगाएं जाएंगे। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता एवं भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, वीरेंद्र खटीक, फग्गन सिंह कुलस्ते और लाल सिंह आर्य शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा नवरात्रि पर्व के नवमीं के दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की सभी लाडली लक्ष्मियों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम से सभी भाजपा कार्यकर्ता जुड़े, इसको लेकर कार्ययोजना बनायी गयी है।
कांग्रेस नेता रामेश्वर नीखरा के बयान पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसी निराश हो चुके हैं, घरों में बैठे हैं। जो अच्छे कांग्रेसी है, वो भाजपा में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है, जिसकी अलग-अलग कंपनियों देश भर में चल रही हैं। मध्यप्रदेश में भी एक कंपनी चल रही है, जिसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ये सभी कंपनी डिफॉल्टर हो चुकी हैं।
झांकियों में कोरोना गाइडलाइन के उल्लघंन के मामले में दर्ज एफआईआर पर उन्होंने कहा कि कोई एफआईआर दर्ज नहीं की जाएगी। यदि हुई होगी तो उसे वापस लिया जाएगा।
बघेल
वार्ता
image