Monday, Nov 29 2021 | Time 01:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मदिरा की खपत बढ़ाने संबंधी बैठक के मामले में कांग्रेस का हमला

भोपाल, 11 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में वाणिज्यिक कर विभाग की ओर से 'मदिरा की खपत' बढ़ाने के संबंध में एक बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आयोजित करने का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मामले में आपत्ति जतायी है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राज्य में मदिरा की खपत बढ़ाने संबंधी प्रस्ताव राज्य के डिस्टलरी मालिकों को लाभ पहुंचाने का कदम प्रतीत होता है। उन्होंने इस संबंध में प्रस्तावित बैठक को तत्काल निरस्त करने की मांग की है।
वाणिज्यिक कर विभाग के उप सचिव आर पी श्रीवास्तव की ओर से आज राज्य के आबकारी आयुक्त को जारी किए गए पत्र में जिक्र है कि वाणिज्यिक कर विभाग के प्रमुख सचिव की अध्यक्षता में 12 अक्टूबर को दिन में एक बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की गयी है। इसका उद्देश्य राज्य में मदिरा खपत की वृद्धि संबंधी है।
प्रशांत
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image