Monday, Nov 29 2021 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महिला से अश्लील बात करने पर उप निरीक्षक सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित

बैतूल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में एक महिला से अश्लील बात करने पर एक उप निरीक्षक के अलावा दो पुलिस कर्मियो को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने आज बताया कि थाना क्षेत्र के हसलपुर निवासी योगेश बिहारे ने पुलिस कार्यालय में लिखित शिकायत की थी कि उसकी पत्नी आमला थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अमित पंवार, प्रधान आरक्षक बलराम सरियाम एवं आरक्षक आदित्य बेले से मोबाइल पर अश्लील बातें करती है। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद की स्थिति बन गई है। पत्नी उसके साथ नही रहकर झूठी रिपोर्ट करने की धमकी देती है।
मामले की जांच उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) महिला सेल पल्लवी गौर से कराई, जिसमें आरोप प्रमाणिम पाए जाने पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने उप निरीक्षक (एसआई) अमित पंवार, प्रधान आरक्षक बलराम सरयाम एवं आरक्षक आदित्य बेले को निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया।
सं नाग
वार्ता
More News
भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त होने तक अभियान जारी रहेगा:शिवराज

28 Nov 2021 | 9:02 PM

भोपाल, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश को भू-माफियाओं से मुक्त करने का अभियान तब तक जारी रहेगा, जब तक कि भू-माफिया के कब्जे से सभी जमीनें मुक्त नहीं करा ली जातीं।

see more..
image