Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कुएं से महिला का शव बरामद

शिवपुरी, 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग की खोड़ पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम उदयपुरा में एक कुएं से एक महिला का शव बरामद किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला के पैर साड़ी से बंधे थे और साड़ी में पत्थर भी बांधे गए थे। कल मिले इस शव की पहचान रामकुंवर (36) के रुप में हुयी है। पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के अनुसा कल खेत पर वह अपने परिजनों के साथ काम कर रही थी। शाम को परिजन घर पर लौटने लगे तो वह बकरी लेकर आने के लिए रुक गई। जब काफी रात तक वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो पास बने कुएं के पास उसकी चप्पल दिखाई दी। कुएं में देखा तो उसका शव दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। पुलिस हत्या एवं आत्महत्या सहित सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image