Friday, Apr 19 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पेंडोरा पेपर मामले में कमलनाथ को अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए : शर्मा

खरगोन, 16 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि पेंडोरा पेपर मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ कमलनाथ को अपनी स्थिति जनता के सामने स्पष्ट करना चाहिए।
खरगोन जिले के बड़वाह में पत्रकारों से चर्चा में श्री शर्मा ने कहा कि पेंडोरा पेपर मामले में मीडिया में खबरें आयी हैं। इनमें कुछ नेताओं और उनके परिजनों के नाम भी शामिल हैं। भाजपा नेता ने मीडिया की खबरों का जिक्र करते हुए कहा कि श्री कमलनाथ को प्रदेश की जनता के समक्ष अपनी स्थिति साफ करना चाहिए।
एक सवाल के जवाब में श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और उन्हें मात्र बयानबाजी और 15 महीने की सरकार में भ्रष्टाचार करने वाली सरकार के मुखिया कमलनाथ के प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने श्री कमलनाथ को कुछ माह पहले हुए 28 विधानसभा उपचुनावों में आइना दिखाया है और प्रदेश की जनता मौजूदा उपचुनावों में भी श्री कमलनाथ को माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ प्रदेश और देश की राजनीति में अब अप्रासंगिक हो चुके हैं।
उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह के उस बयान पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र को जमानत जल्दी से जल्दी दिए जाने की वकालत की थी। श्री शर्मा ने कहा कि श्री अजय सिंह जैसे जिम्मेदार नेता का बयान कानून के खिलाफ खड़े होने जैसी बात है। उन्होंने कहा कि भारत के अधिकांश युवा संस्कारवान हैं और श्री सिंह का यह कहना गलत है कि अधिकांश युवा नशा करते हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिंह, शाहरुख खान के पुत्र का बचाव इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अल्पसंख्यक वोटों की चिंता है।
श्री शर्मा ने कहा कि बुंदेलखंड और प्रदेश के अन्य हिस्सों की सिंचाई परियोजना तथा मेडिकल कॉलेजों को छिंदवाड़ा ले जाया गया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा का विकास हो, इससे किसी को इनकार नहीं है किंतु प्रदेश के अन्य हिस्से को छोड़कर केवल छिंदवाड़ा में सुविधाएं देना अनुचित था।
सं प्रशांत
वार्ता
image