Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार से टक्कर से मामले में आरोपी चालक गिरफ्तार

भोपाल, 17 अक्टूबर (वार्ता) भोपाल के स्टेशन क्षेत्र में देर रात प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही भीड़ में शामिल कुछ लोगों के कार से टकराने के मामले में पुलिस ने आज तड़के कारचालक को गिरफ्तार कर वाहन भी जब्त कर लिया है।
भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) शहर इरशाद वली ने ट्वीट के जरिए कहा कि बजरिया क्षेत्र में कल रात झांकी विसर्जन के लिए ले जाते समय एक कार द्वारा झांकी में चलने वाले युवक को टक्कर मार दी गयी थी। घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया और चिकित्सक ने उसकी चोट को सामान्य बताया है। युवक की स्थिति भी सामान्य है।
उन्होंने कहा कि आरोपी चालक को पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। वाहन जब्त कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।
दरअसल कल रात की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें दिख रहा है कि चालक वाहन को तेजी से रिवर्स गियर में चलाते हुए भागने की कोशिश कर रहा है और आसपास भीड़ तितर बितर हो रही है। पुलिस ने तत्काल मोर्चा संभाल लिया और मौके पर मौजूद भीड़ को भी संयमित किया।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image