Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के मामले में पत्नी सहित पांच गिरफ्तार

इंदौर,18 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में बुधवार को हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके कथित प्रेमी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपमहानिरीक्षक (इंदौर शहर) मनीष कपूरिया ने बताया कि 13 अक्टूबर 2021 की सुबह पोलो ग्राउण्ड क्षेत्र में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बाल्मिकी नगर निवासी आकाश मिडकिया (29) की आंखों में मिर्ची झोंक कर चाकुओं से उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज और मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ के आधार पर देवास निवासी मनीष शर्मा (35), जीतू वर्मा (43) अर्जुन मण्डलोई (28) और उज्जैन निवासी अंकित पंवार (23) सहित आकाश की पत्नी वर्तिका (29) को गिरफ्तार किया है।
इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली थी कि मनीष और वर्तिका एक साथ देवास स्थित एक अस्पताल में काम करते थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। आकाश को इस प्रेम संबंध की भनक लगने के बाद उसने मनीष को धमकाया था औ वर्तिका के साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद बदला लेने और आकाश को रास्ते से हटाने की नियत से मनीष और वर्तिका ने आकाश की हत्या की साजिश रची। मनीष ने तीन अन्य आरोपियों को भी इसके लिए रजामंद किया। पांचों आरोपियों ने आकाश की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।
जितेंद्र विश्वकर्मा
वार्ता
image