Friday, Apr 19 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मातृशक्ति कोई संकल्प लेती है, तो उसे पूरा भी करती है - शर्मा

निवाड़ी, 20 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि
मातृशक्ति कोई संकल्प लेती है, तो उसे पूरा कर ही दम लेती है।
श्री शर्मा ने निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में उपचुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने अनेक वीरांगनाओं के उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने चुनौतियों के बीच संकल्प लिए और उन्हें पूरा कर दिखाया। उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का भी उदाहरण दिया।
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पृथ्वीपुर उपचुनाव में भी पार्टी की विजय सुनिश्चित करने का संकल्प लें और इसे पूरा करके ही दम लें। उन्होंने इस मौके पर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों के विकास संबंधी कार्य गिनाए और कहा कि वहीं कांग्रेस अपने शासनकाल के दौरान विनाश का पर्याय बन गयी थी।
उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव विकास और आतंक के बीच है। लोगों को यह तय करना है कि वे विकास या आतंक में से किसे चुने। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन सिर्फ एक परिवार तक सिमटकर रह गया है, जबकि भाजपा का संगठन गांव-गांव तक फैला हुआ है।
श्री शर्मा ने इस बीच पत्रकारों से चर्चा में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अब मुख्यमंत्री बनने के सपने देखना छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता अब कांग्रेस नेताओं के बहकावे में आने वाली नहीं है। उन्होंने इस मौके पर उज्जैन जिले के कांग्रेस के एक विधायक के पुत्र पर इंदौर में पुलिस के समक्ष दर्ज दुष्कर्म के मामले का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं।
विश्वकर्मा
प्रशांत
वार्ता
image