Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने मनाया जनसंघ का 70 वां स्थापना दिवस

भोपाल, 21 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज जनसंघ के 70 वें स्थापना दिवस को प्रदेश भर में कमल दीप प्रज्जवलित कर उत्साह के साथ मनाया।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा रैगांव विधानसभा के शिवराजपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं प्रदेश कार्यालय पं दीनदयाल परिसर में चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह के साथ पार्टी पदाधिकारियों ने कमल दीप प्रज्जवलित किया।
श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जनसंघ के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि देश में जनसेवा और मूल्यों की राजनीति की नवरचना करने वाले भाजपा के मूल संगठन भारतीय जनसंघ के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनसंघ की स्थापना जिन संकल्पों को साकार करने के लिए हुई थी वह आज कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम के बल पर पूरे हो रहे हैं।
प्रदेश मुख्यालय में चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सीमा सिंह जादौन, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, रजनीश अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कमल दीप प्रज्जवलित कर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।
नाग
वार्ता
image