Friday, Apr 26 2024 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हां, मैं एक्टर हूँ, औऱ प्रधानमंत्री डायरेक्टर: शिवराज

खंडवा, 21 अक्टूबर (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आरोपों के जवाब में कहा कि श्री कमलनाथ कहते है ‘हम एक्टर है और प्रधानमंत्री मंत्री डायरेक्टर है। यह चुनाव के मुद्दे हैं। चुनाव का मुद्दा रोटी, कपड़ा और मकान तथा पढ़ाई, लिखाई और दवाई होना चाहिए।
खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए श्री चौहान पंधाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंगोट और छैगांवमाखन पहुंचे। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ मुझे एक्टर और प्रधानमंत्री को डायरेक्टर कहते हैं। हां, मैं एक्टर हूं। मैं पूरे निमाड़ क्षेत्र में सिंचाई परियोजनाएं लेकर आ रहा हूं। श्री मोदी डायरेक्टर हैं। वह छोटे किसानों को भी 6 हजार रुपए पहुंचा रहे हैं। मैं एक्टर हूँ, मैंने उसमें 4 हजार रुपए जोड़ दिए। 23 को फिर डालूंगा। कांग्रेसी विरोध करेंगे।
उन्होंने कहा कि गांव में नाच कर बताना कि ‘मामा’ ने पैसे डाले हैं। श्री कमलनाथ मैं तो नारियल लेकर घूमता हूं और नारियल फोड़ता हूं, आपकी तो किस्मत ही फूटी है। उन्होंने कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा की गई टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें हेमामालिनी याद आ रही है, स्मृति ईरानी याद आ रही है। महिला सम्मान की बात करने वाले महिलाओं पर टिप्पणी कर रहे हैं। हेमा मालिनी तो कलाकार हैं। ये सब चुनाव के मुद्दे नहीं होने चाहिए।
श्री चौहान ने जनता से सवाल भी पूछा कि श्री कमलनाथ तो रोते रहते थे। आप ही बताओ क्या ऐसा मुख्यमंत्री अच्छा लगता है। वहीं, इन्होंने कहा कि अगर श्री मोदी डायरेक्टर है तो देश की तरफ अगर कोई देखता है तो यह डायरेक्टर सर्जिकल स्ट्राइक कर देता है।
सं बघेल
वार्ता
image