Friday, Apr 26 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपह्त छात्र को पुलिस ने छुड़ाया, आरोपी गिरफ्तार

रीवा, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के एक अपह्त छात्र को मध्यप्रदेश के सोहागी थाना क्षेत्र से पुलिस ने अपहरणकर्तो के चुंगुल से मुक्त कराने के साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने आज बताया कि अपह्त छात्र मध्यप्रदेश की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले का निवासी है, जो दसवीं का छात्र है। वह रोज की तरह कल भी नदी पार कर सोहागी थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में पढ़ने आ रहा था। इस बीच उसकी स्कूल बस छूट गयी और उसने मोटर साइकिल सवार दो युवकों से मदद ली, लेकिन इन युवकों ने छात्र को अपह्त कर लिया।
इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने छात्र के परिजनों को फिरौती के लिए फाेन किया। इस पर परिजनों ने डायल 100 को फोन लगा दिया। घटना की जानकारी के तत्काल बाद पुलिस हरकत में आ गयी और मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर छात्र को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करने के साथ ही एक नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। दूसरा आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। अपह्त छात्र और अपहरणकर्ता एक की गांव के निवासी बताए गए हैं।
बघेल
वार्ता
image