Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने पृथ्वीपुर में मतदाताओं के बरगलाने और धमकाने की शिकायत

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में मतदाताओं को बरगलाने और धमकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की और इस पर कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया।
भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश सरकार के मंत्री एवं भाजपा की चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और लिखित शिकायत प्रस्तुत कर कार्रवाई की मांग की। भाजपा द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह तथा उनके समर्थक कार्यकर्ता लोगों को शराब एवं पैसे बांटकर प्रलोभन दे रहे हैं, जो आचार संहिता का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन है। वहीं, जिलाबदर अपराधी यशपाल सिंह मतदाताओं को धमका रहा है, साथ ही उन पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिये दबाव डाल रहा है।
भाजपा द्वारा निर्वाचन आयोग से मांग की गई है कि कांग्रेस प्रत्याशी एवं नेताओं खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की दंडात्मक कार्रवाई की जाए तथा मतदाताओं को धमकाने वाले यशपाल सिंह को तत्काल गिरफ्तार किया जाए, ताकि मतदाता निर्भय होकर मतदान कर सकें। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, विधि विशेषज्ञ एस एस उप्पल, अश्विनी राय, प्रबंध समिति सदस्य शैलेंद्र शर्मा, अनुराग प्यासी, विकास विरानी सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image