Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस की करतूतों को करें एक्सपोज: शर्मा

भोपाल, 23 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही है, न जमीं पर कोई ताकत है, इसलिए वह सोशल मीडिया पर झूठे वीडियो और भ्रामक प्रचार कर जनता को भ्रमित करने की चाल चल रहे, जिसे हमें एक्सपोज करना है।
श्री शर्मा ने खण्डवा लोकसभा के सोशल मीडिया के कार्यकर्तायों से वीडियो कांफ्रेंसिंग में चर्चा कही। उन्होंने सोशल मीडिया पर खण्डवा लोकसभा के चल रहे चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा करते हुए संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस झूठ को बेनकाब करने की जिम्मेदारी भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं की है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के साथ कांग्रेस की करतूतों को भी एक्सपोज करें।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें चुनाव प्रचार अभियान को और गति देना है। तथ्यों और तर्को के साथ कांग्रेस को जवाब दें। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश मंत्री एवं आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी रजनीश अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार के पास अनगिनत उपलब्धियां और विकास के काम है। जबकि कांग्रेस उपलब्धियों के मामले में पूरी तरह खाली हाथ है। हम मजबूती के साथ संगठन और सरकार का पक्ष प्रभावी और जोरदार तरीके से जनता के बीच रखें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव के आखिरी दिनों में षड्यंत्र रचने और डर्टी पॉलिटिक्स करने का कार्य करती है, जिसे हमें नाकाम करते हुए एक्सपोज करना है।
सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा ने सोशल मीडिया पर चल रहे पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं के करणीय कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर आईटी विभाग के संयोजक अमन शुक्ला और सोशल मीडिया के सह संयोजक पवन दुबे उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image