Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सचिन बिरला ने कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के दौरान कुछ नहीं कर पाने पर माफी मांगी

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद मंच से माफी मांगते हुए कहा कि वे कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के दौरान क्षेत्र की जनता के लिए कुछ नहीं कर पाए।
आज बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के बेड़िया में खंडवा लोकसभा उपचुनाव हेतु आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने के उपरांत श्री बिरला ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि वह 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान क्षेत्र के विकास हेतु कुछ नहीं कर कर पाए, इसलिए वे जनता से माफी मांगते हैं।
श्री बिरला ने कहा कि कोई भी व्यक्ति राजनीति में आकर जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास करना चाहता है। इसके लिए जनता ने भी उन्हें ऐतिहासिक वोटों से जिताया, लेकिन वे कांग्रेस सरकार में सिंचाई हेतु पानी, क्षेत्र में सड़कें तथा बेड़िया मिर्ची मंडी से जुड़े विकास कार्यों को नहीं करा पाए।
उन्होंने कमलनाथ सरकार गिरने के बाद मुख्यमंत्री श्री चौहान से वल्लभ भवन में मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि श्री चौहान ने उन्हें नाम से पुकार कर बुलाया तो वे आश्चर्यचकित रह गए। उन्हें लगता था कि वे उन्हें नहीं जानते होंगे। मैंने उनसे बड़वाह तथा महेश्वर विधानसभा क्षेत्रों के 55 ग्रामों के एक लाख लोगों को लाभान्वित करने वाली काट कूट परियोजना, बेड़िया को मॉडर्न मिर्च मंडी से लेकर अपने क्षेत्र में खेतों को जोड़ने वाले रास्तों की चर्चा की थी, जिसके लिए उन्होंने उन्हें आश्वस्त किया था।
उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े कार्यकर्ताओं की पार्टी में शामिल किए जाने के लिए वे मुख्यमंत्री श्री चौहान के ऋणी है। उन्होंने श्री चाैहान की तारीफ करते हुए कहा कि वे मुद्दों को गंभीरता से सुन कर उनका त्वरित निराकरण करते हैं।
मुख्यमंत्री ने उन्हें बड़वाह से पूर्व भाजपा विधायक हितेंद्र सिंह सोलंकी के गले मिलवा कर कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए दोनों को मिलजुल कर काम करना है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image