Monday, Dec 6 2021 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महाकालेश्वर सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में प्रेमी सहित चार गिरफ्तार

उज्जैन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमी सहित चार लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते 22 अक्टूबर को शहर के नरसिंह घाट मल्टी निवासी महाकालेश्वर मंदिर के सुरक्षा गार्ड दिनेश मराठा पर ड्यूटी से घर जाते समय दो लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। उसकी पत्नी का महाकालेश्वर मंदिर के निशुल्क अन्नक्षेत्र के प्रभारी निनाद काले से अवैध संबंध थे, जिसके चलते पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद हो जाता था। इसके कारण उसने अपनी पत्नी की नौकरी कुछ माह पूर्व छुड़वा दी थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस पुछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध करना स्वीकार कर लिया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

06 Dec 2021 | 9:10 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनटीपीसी को लारा विद्त संयंत्र की स्थापना से विस्थापित हुए लोगो का प्राथमिकता से नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

see more..
किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

06 Dec 2021 | 9:07 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि परिस्थितियाँ चाहें जैसी भी हों उनकी सरकार राज्य के किसानों और ग्रामीणों के हित में लिए गए निर्णय पर अडिग रहेगी।

see more..
image