Friday, Mar 29 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धूनीवाले दादाजी धाम में दर्शन किए शिवराज ने

खंडवा, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां इस अंचल के प्रसिद्ध श्री धूनीवाले दादाजी धाम में पहुंचकर दर्शन किए।
खंडवा संसदीय उपचुनाव में प्रचार के लिए आए श्री चौहान के साथ इस अवसर पर यहां स्थानीय भाजपा नेता भी मौजूद थे। इसके बाद श्री चौहान निर्धारित कार्यक्रम के तहत संसदीय क्षेत्र के उदयनगर, किल्लोद और कांटाफोड़ में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए।
श्री चौहान ने कल भी खंडवा संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभाएं लेने के बाद रात्रिविश्राम यहीं पर किया था। श्री चौहान कल रात पुनासा से खंडवा सड़क मार्ग से पहुंचे और रास्ते में उन्होंने एक पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर उनके तीन वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। श्री श्याम कोठारे नाम के व्यक्ति के पुत्र अक्षांश की हाल ही में हत्या की गयी है। श्री चौहान ने पीड़ित परिवार को हिम्मत भी दी।
खंडवा संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान 30 अक्टूबर को है और इसके मद्देनजर 28 अक्टूबर की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा।
प्रशांत
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image